Virya Gada Karne ka Desi Nuskha – वीर्य गाढ़ा करने का देशी नुस्खा

Virya Gada Karne ka Desi Nuskha आज के समय में अच्छी सेक्स लाइफ होना बहुत ही जरुरी है. परिवार को आगे बढ़ाने के लिए सेक्स लाइफ सही होना बहुत मायने रखती है. इसलिए वीर्य का पतलापन परेशानी पैदा कर सकता है. ऐसे बहुत से पुरुष है जो बच्चा पैदा करने में असमर्थ हो जाते हैं. जिससे महिला, और पुरुष के साथ साथ पूरा परिवार चिंता में डूबा रहता है. ये एक बहुत बड़ी समस्या है. Virya Gada Karne ka Desi Nuskha की मदद से वीर्य को गाढ़ा किया जा सकता है. आमतौर पर बच्चा पैदा ना होने का मुख्य कारण वीर्य का पतलापन है. इस पतले वीर्य में बच्चे पैदा करने की शक्ति नहीं होती. इसलिए वीर्य का गाढ़ा होना बहुत ही जरुरी है. आज हम जानेगें वीर्य को गाढ़ा करने के बारे में.

Virya Gada Karne ka Desi Nuskha

जिन पुरुषों का वीर्य गाढ़ा नहीं होता उन्हें बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. वीर्य का पतला होना गुप्त अंगों का सही विकास न होना भी हो सकता है. वीर्य को गाढ़ा करने के लिए प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करना अच्छा माना जाता है. अंग्रेजी दवाई भी है जो वीर्य को गाढ़ा करने में सक्षम है, लेकिन देशी और प्राकृतिक चीजों के इस्तेमाल से वीर्य को गाढ़ा किया जा सकता है.

virya gada karne ka desi nuskha

Virya kaise badhaye – वीर्य गाढ़ा करने की दवा:-

  1. पतंजलि के ऐसे कई प्रोडक्ट हैं जो वीर्य को गाढ़ा करने में हेल्प करते हैं. लेकिन पतंजलि के प्रोडक्ट उपयोग करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह ले लेनी जरुरी है. कई बार बिना डॉक्टर की सलाह के उपयोग करने से मेडिसिन के साइड इफेक्ट्स भी हो सकते हैं. इसलिए आयुर्वेदिक चीजों का इस्तेमाल करना अच्छा होता है.
  2. वीर्य को गाढ़ा करने के लिए गाय का दूध बहुत ही फायदेमंद है. गाय के दूध में मिश्री मिलाकर नियमित दूध पीने से वीर्य गाढ़ा होने लगता है. गाय के दूध पीने कैल्शियम अधिक मात्रा में प्राप्त होता है जो शरीर के लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक है. कैल्शियम की मात्रा वीर्य को गाढ़ा करती है, इसलिए नियमित गाय का दूध पियें.
  3. अपने खाने में ऐसी चीजों का सेवन में करें जो वीर्य को गाढ़ा करने में सक्षम है. खजूर, मीठा लाल अनार, बादाम, तुलसी के बीज, बादाम का हल्वा, उड़द की दाल आदि वीर्य को गाढ़ा करने में और वीर्य को बनाने में बहुत ही ज्यादा फायदेमंद है. इन चीजों का जरुर इस्तेमाल करें इससे आपकी सेक्स लाइफ बहुत ही अच्छी रहेगी. और शारीरिक कमजोरी भी नहीं आएगी. इससे लिंग की लम्बाई भी बढ़ेगी.

Virya Gada karne ki Dawa

  1. वीर्य को गाढ़ा करने के लिए और वीर्य को बनाने के लिए आप अश्वगंधा का सेवन कर सकते हैं. Ashwagandha चूर्ण के सेवन से वीर्य गाढ़ा होता है. शारीरिक कमजोरी दूर होती है.
  2. सफ़ेद मूसली भी वीर्य को बनाने में, यौन शक्ति बढ़ाने में बहुत ही लाभकारी है. सफ़ेद मूसली के सेवन से सेक्स पॉवर बढ़ती है. लिंग की उत्तेजना बढ़ती है. सफ़ेद मूसली के साथ साथ आप रोजाना गाय या भैंस का दूध भी पिए. इससे आपके शरीर में होने वाली कमजोरी दूर होने लगेगी.
  3. लहसुन का सेवन भी वीर्य को बढ़ाने में अतिउत्तम माना जाता है. लहसुन के सेवन से यौन शक्ति बढ़ती है. लिंग की कमजोरी दूर होती है.

Virya Gada Karne ka Desi Nuskha बहुत ही लाभकारी है. वीर्य को गाढ़ा करने के लिए आप इन चीजों का सेवन कर सकते हैं. ये सभी चीजें आयुर्वेदिक हैं. इन चीजों का कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है. आप इनके सेवन से सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *